चौरी चौरा: सात वर्ष की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म , केस दर्ज

चौरी चौरा: सात वर्ष की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म , केस दर्ज

चौरी चौरा: सात वर्ष की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म , केस दर्ज

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
चौरी चौरा थाना क्षेत्र में पिछले कुछ महीनो से महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गई है। जिससे पुलिस की एंटी रोमियो टीम की सक्रियता पर सवाल उठ रहा है।गुरूवार की शाम को भी एक सात वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की घटना कारित की गई ।जिसकी सुचना पीड़ित परिवार के लोगो के चौरी चौरा पुलिस को दी। सुचना के बाद सीओ रचना मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया है जब कि आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार है। पुलिस नाबालिक से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दविश दे रही है।
जानकारी के मुताबिक गुरूवार की शाम को चौरी चौरा थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक सात वर्ष की मासूम अपने बड़े भाई और चचेरी बहन के साथ नीम की पत्ती तोड़ने गई थी।रास्ते में गाँव का ही 20 वर्षीय युवक ने नाबालिक को टॉफी का बहाना देकर उसको रोक लिया।
पीड़ित मासूम का भाई और चचेरी बहन घर जाने के लिए कुछ आगे बढ़ गए । जिसका फायदा उठाकर आरोपी युवक ने सात वर्षीय मासूम के मुँह को बंद कर अगवा कर पास के गन्ने के खेत में ले जाकर हैवानियत किया ।
उधर मासूम जब अपने भाई के साथ घर नही पहुची तो परिवार के लोग उसको ढूढने लगे ।लगभग एक घण्टे बाद पीड़ित परिवार के लोगो ने मासूम को ढूढ़ लिया।
मासूम से घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया। देर रात आनन् फानन में नाबालिक का प्राथमिक उपचार कराया गया।शुक्रवार को परिवार के लोगो ने चौरी चौरा पुलिस को नाबालिक से दुष्कर्म की सुचना दी।
सुचना के बाद सीओ चौरी चौरा ने थानाध्यक्ष सूर्यभान सिंह के साथ मौके पर पहुचकर कई घण्टो तक जाच किया और शुक्रवार की शाम को पीड़ित मासूम की माँ की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर और आरोपी की तलाश में जुट गई है।
इस संबंध में सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने बताया कि घटना गुरूवार की देर शाम की है। पुलिस को शुक्रवार को जानकारी मिली मैंने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।आरोपी युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पुलिस की दो टीम गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा ।
गोरखपुर उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे