नौतनवा: फिर हुई भीषण चोरी, नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

नौतनवा: फिर हुई भीषण चोरी, नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

नौतनवा: फिर हुई भीषण चोरी, नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:

व्यापारिक महत्व का महाराजगंज जनपद का सबसे बड़ा कस्बा नौतनवा में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात एक दुकान और घर के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने घर को खंगालते हुए लाखों का जेवर और कुछ नगदी लेकर चंपत हो गए। चोरी की सूचना मिलते ही नौतनवा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।
खबरों के मुताबिक प्रतिदिन की तरह पुराने नौतनवा में स्थित सुरेंद्र कसौधन अपनी दुकान बंद कर सोने चले गए क्योंकि दुकान और घर एक ही में है और अपने ही घर में किराने की दुकान है खोल रखा है जिसमें सटर लगा हुआ है।

बीती रात को चोरों ने किसी पर शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुस गए दुकान से सटे रखें अलमारी से लाखों रुपए का विभिन्न जीवों और नगदी लेकर चंपत हो गए बगल के कमरे में सोए लोगों को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब महिलाएं उठी तो देखा कि अलमारी और शटर टूटा हुआ है जिसकी सूचना तत्काल नौतनवा पुलिस को दी चोरी की खबर सुनते ही चौकी प्रभारी नौतनवा पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए घटनास्थल का निरीक्षण किया।

गृह गोस्वामी ने मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस तहरीर को दिया है। जिसमें सोने के मंगलसूत्र, अंगूठी, हार कंगन सहित लाखों रुपए के जेवर चोरी होने की बात लिसी गयी है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा ने कहा कि चोरी की तहरीर मिली है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे