नौतनवा: तीन वर्ष के मासूम बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज, पुलिस हलकान

नौतनवा: तीन वर्ष के मासूम बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज, पुलिस हलकान

नौतनवा: तीन वर्ष के मासूम बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज, पुलिस हलकान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
स्थानीय कस्बे के वार्ड नंबर 14 गौतम बुद्ध नगर थाना के पीछे कमरा लेकर रह रहे सौरभ सिंह दंपत्ति के तीन वर्ष बच्चे का एक व्यक्ति ने बीते सोमवार की सायंकाल अपहरण कर लिया।
अपहरण के बाद से बच्चे की मां का रो रो कर बुरा हाल है। सौरभ सिंह एवं उनकी पत्नी कुलसुम सिंह ने बताया कि वह नौतनवा थाने के पीछे 200 मीटर दूरी पर स्थित वार्ड नंबर 14 गौतम बुद्ध नगर मे वेदप्रकाश दुबे के मकान में किराए पर रहती हैं।

स्टेशन चौराहे पर स्थित आंध्र प्रदेश का रहने वाला हरि जो ठेले पर डोसे का दुकान लगाता था। वह अक्सर उनके घर आता जाता था। सौरव सिंह ने बताया कि वह अपना नाम हरि बताता था तथा आंध्र प्रदेश का रहने वाला था ।
उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को सायंकाल मेरे घर पर आया और उनके 3 साल के बच्चे को बाजार घूमाने के बहाने ले गया। और अभी तक वापस नहीं लौटा । सौरभ सिंह की पत्नी कुसुम ने बताया कि वो हमेशा उनके घर आता जाता था । उन्हें आशंका है कि वह और उसकी पत्नी उसके बच्चे का अपहरण कर कहीं भाग गया । उन्होंने घटना में कुछ अन्य लोगों पर भी आशंका जताई है।

  घटना की सूचना उसने थाने को दी जिस पर पुलिस ने हरि एवं उसकी पत्नी के विरुद्ध धारा 363 दर्ज कर लिया है ।
बताते चलें की सौरभ सिंह बाबू पैसिया निवासी चर्चित खेतीहर माहेश्वरी सिंह के सुपुत्र है। जो विजातीय प्रेम प्रसंग मे शादी किए है । इनकी पत्नी का मायका मुड़ेहरा में है ,जो इब्राहिम की बेटी है। घटना की सूचना सुन कुसुम सिंह ने अपने पिता इब्राहिम को भी दी जिस पर वह भी उनके पहुंचे। घर का पूरा माहौल गमगीन था। कुसुम का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल मे जुटी है ।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे