सोनौली बॉर्डर: नेपाल से आवागमन को लेकर व्यापारियो की बैठक, रहा गहमा गहमी।

सोनौली बॉर्डर: नेपाल से आवागमन को लेकर व्यापारियो की बैठक, रहा गहमा गहमी।

सोनौली बॉर्डर: नेपाल से आवागमन को लेकर व्यापारियो की बैठक, रहा गहमा गहमी।

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में भारत से नेपाल आवागमन को लेकर व्यापारियों के आज की बैठक में काफी गहमा गहमी रहा।
पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से भारत के सोनौली में आवागमन सुलभ करने की मांग लेकर आज बुधवार को भारत और नेपाल के जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों ने भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे के एक कपड़ा व्यापारी की दुकान में हुई बैठक में दोनों देश के अधिकारियों से मुलाकात कर नेपाल आने-जाने की छूट दिये जाने की मांग दुहरायी गयी।
आज की इस बैठक में बड़ी संख्या में सोनौली नगर के व्यापारी मौजूद रहे। कुछ व्यापारियों द्वारा आवागमन को आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने की बात कही गयी जिस पर गहमागहमी का माहौल उत्पन्न हो गया और कोई सार्थक परिणाम नहीं निकला।
इस मौके पर सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने कहां कि आवागमन को सुलभ कराने के लिए वार्ता चल रहा है। इसका परिणाम भी आपको नजर आयेगा।
इधर कपड़ा व्यवसायी संजीव जायसवाल ने कहां कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा आयोजित आज की बैठक का कोई सार्थक परिणाम नहीं निकला। जब कि आज की बैठक को लेकर व्यापारी काफी उम्मीद लगा रखे थे। किन्तु वह निराश हो गए।
बैठक में मुख्य रूप से बब्लू सिंह,
अमित गुप्ता, रूपेश अग्रवाल, कृपाशंकर मद्धेशिया, प्रताप मद्धेशिया,रवि वर्मा सहित तमाम व्यापारी उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे