नौतनवा: बाइक सवार युवको को बाइक ने मारी ठोकर, एक की मौत एक घायल।

नौतनवा: बाइक सवार युवको को बाइक ने मारी ठोकर, एक की मौत एक घायल।

नौतनवा: बाइक सवार युवको को बाइक ने मारी ठोकर, एक की मौत एक घायल
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क; नौतनवा थाना क्षेत्र के नौडिहवा चौराहे के पास नौतनवा की तरफ आ रहे एक बाइक सवार युवकों को पीछे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दिया। बाइक पर सवार दोनो युवकों में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हैं। जिसका इलाज नौतनवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।
खबरों के मुताबिक गुरुवार की शाम को रतनपुर की तरफ से नौतनवा के लिए आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवक जिनके नाम राजकुमार पुत्र विश्वनाथ तथा दुसरा विन्द्रेश पुत्र दयाशंकर
बताया गया है। उक्त बाइक सवार युवकों को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक अन्य बाइक ने ठोकर मार दिया। बिंदेश और और राजकुमार दोनों बाइक से गिर गए जिसमें राज कुमार की तत्काल मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा बिंदेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज नौतनवा न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चल रहा है। दोनों युवक सोनौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 चंद्रशेखर नगर के निवासी बताए गए हैं ।
उक्त घटना की खबर मिलते ही सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक के इलाज की व्यवस्था में जुट गए ।
पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
हालांकि ठोकर मारने वाला बाइक सवार मौके से फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे