बहराइच: चेयरमैन रिसिया ने कहा- नगर का प्रत्येक वार्ड होगा सैनिटाइज

बहराइच: चेयरमैन रिसिया ने कहा- नगर का प्रत्येक वार्ड होगा सैनिटाइज

बहराइच: चेयरमैन रिसिया ने कहा- नगर का प्रत्येक वार्ड होगा सैनिटाइज

आई एन न्यूज बहराइच डेस्क:
बहराइच के रिसिया नगर पंचायत के वार्ड इंदिरा नगर ,आज़ाद नगर एवं शास्त्री नगर मोहल्लो में तीन व्यक्तियों के कोरोना पोस्टिव मिलने से नगर में हड़कंप मचा हुआ है। जिनके कारण इन मोहल्लो को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है।
तीनों वार्डों को जिला प्रशासन द्वारा सील कर आवागमन को बाधित कर दिया गया है।
बता दें कि कोरोना के लगातार बढ़ते संख्या को देखते हुए रिसिया नगर पंचायत क्षेत्र के लोग सतर्क हो गए सरकार के सभी दिशानिर्देशों का अब पालन कर रहे हैं। कोरोना का उनमें अब दहशत व्याप्त हो गया है।
नगर पंचायत रिसिया के चेयरमैन महमूद अहमद ने कोरोना संक्रमण से नगर पंचायत के क्षेत्र लोगों को बचाने के लिए जुट गए हैं। नगर के प्रत्येक वार्ड को अपने देखरेख में सैनिटाइजर करवा रहे हैं। साथ ही पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों से घर से निकलने पर मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अपील करते हुए उन्हें जागरुक कर रहे हैं।
श्री अहमद ने इंडो नेपाल न्यूज़ से एक मुलाकात में कहा कि अपने नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों को निरंतर जागरूक करते रहेंगे। उन्होंने हॉटस्पॉट जोन में रहने वाले लोगों से अपील किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें । बिना वजह इधर उधर न घूमें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या पर अंकुश लगा पाना संभव नहीं हो पायेगा।

(राज कमल ओझा)
जिला संवाददाता बहराइच
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे