पुरंदरपुर: वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा पर हमला, दो गिरफ्तार, दर्जनो की तलास

पुरंदरपुर: वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा पर हमला, दो गिरफ्तार, दर्जनो की तलास

पुरंदरपुर: वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा पर हमला, दो गिरफ्तार, दर्जनो की तलास
आई एन न्यूज पुरंदरपुर डेस्क:
गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर चौराहे पर पर वाहन चेकिग कर रहे एक दरोगा को मनबड़ो ने घेर कर बेइज्जत कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया और दर्जनभर व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गये है।
पुलिस सूत्रो के मुताबिक शुक्रवार की देर रात वाहन चेकिग के दौरान हुए विवाद में दबंगों ने दारोगा की पिटाई कर दी। घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी आए दारोगा संग पुलिसकर्मियों को दबंगों ने फिर घेरकर पीटा।
इस मामले में पुरंदरपुर पुलिस ने दो नामजद सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया गया है कि पुरंदरपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक रोहित सिंह के शुक्रवार शाम गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर वाहन चेकिग कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। दोनों बिना मास्क और हेलमेट के थे। दरोगा ने उनका जब चालान किया तो वह पुलिस से उलझ गए और अभद्रता करते हुए हाथापाई करने लगे ।
पुलिस ने बाइक सवार फरेंदा थाना क्षेत्र के बरगदवा रामसहाय गांव निवासी विजयशंकर राय और पुरंदरपुर क्षेत्र के सेमरहनी निवासी धर्मेंद्र यादव का मेडिकल कराने का फैसला लिया।
दारोगा का कहना है कि वह फोर्स के साथ दोनों का मेडिकल कराने के लिए बनकटी सीएचसी जा रहे थे तो रास्ते में आरोपित विजय शंकर राय ने फोन कर अपने साथियों को अस्पताल पर बुला लिया। सभी आरोपितों ने पुलिस पर फिर से हमला कर दिया।
दारोगा की तहरीर पर पुरंदरपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ, बलवा, मारपीट, धमकी, सरकारी काम में बाधा डालने और 7-सीएलए की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष पुरंदरपुर ने किया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे