डीएम महराजगंज ने की एईएस/जेईएस की समीक्षा बैठक

डीएम महराजगंज ने की एईएस/जेईएस की समीक्षा बैठक

डीएम महराजगंज ने की एईएस/जेईएस की समीक्षा बैठक

आईएन न्यूज महाराजगंज डेस्क: जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में एईएस/जेईएस की समीक्षा बैठक संपन्न हुई।
बैठक मे जिलाधिकारी ने ग्राम सभाओं के बनाए गए नोडल अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी अधिकारी महीने में दो बार गांव का भ्रमण करेंगे तथा प्वाईन्टेड प्रोफार्मा पर रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। कल की भ्रमण रिपोर्ट शाम तक फोटो सहित उपलब्ध हो जानी चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा कि गांव भ्रमण के समय अधिकारी सभी विकास से संबंधित कार्यो को भी देखेंगे और संबंधित अधिकारी के संज्ञान में लेते हुए निस्तारण भी कराएंगे।
दस्तक रोग से संबंधित बचाव हेतु ग्राम वासियों ने प्रचार प्रसार भी कराएं तथा साफ सफाई,स्वच्छ पानी पीने,मच्छरों से बच्चों को बचाने तथा अपने भी बचे। हैंडपंपों में क्लोरीन की गोली को पानी में डालें। कलेक्ट्रेट भवन में स्थापित कंट्रोल रूम बनाया गया है। जहां पर बाढ़ से संबंधित हेल्पलाइन नंबर 05523 222161,7518526772 तथा 9454416312 है इस नंबर पर कॉल करके सूचनाएं दे सकते तथा ले सकते हैं।
बैठक मे मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल, सीएमओ एके श्रीवास्तव, एसडीएम सदर आरबी सिंह,एएसडीएम अविनाश कुमार, पीडी राज करण पाल सहित सभी नोडल अधिकारी उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे