बृजमनगंज: कानापार गांव में हर तरफ मचा है चीख पुकार,विलख रहे बच्चे।

बृजमनगंज: कानापार गांव में हर तरफ मचा है चीख पुकार,विलख रहे बच्चे।

बृजमनगंज: कानापार गांव में हर तरफ मचा है चीख पुकार,विलख रहे बच्चे।

आईं एन न्यूज़ बृजमनगंज डेस्क:
काना पार के तीन युवकों के बदुई ताल में डूबने और दो कि शव मिलने आज दूसरे दिन तीसरे व्यक्ति का भी शव अभी अभी मिला है। जिससे पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।
इस हादसे से तीन घरो का पूरा परिवार सदमे में है। हर तरफ चीख-पुकार मची हुए हैं।
बता दें कि लॉकडाउन में गुवाहाटी से अपने घर लौटे बलराम रोजी रोटी के लिए कई दनो तक इधर उधर भटक रहा था। उसे फिर अपना पुराना व्यवसाय याद आया और बढुई ताल में मछली पकड़ अपने परिवार का भरण पोषण करने लगा। इस धंधे मे उसके साथ गांव के दो अन्य लोग भी लगे रहे । लेकिन उन्हें क्या पता कि जिस ताल की मछली एक जरिया बनी है उसी ताल में उनकी जल समाधि हो जाएगी।
मृतक बलराम काफी गरीब परिवार से है मछली मार कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। इस समय बलराम की पत्नी पूनम का रो रो कर बुरा हाल है। उसकी गोद में एक ही 11 माह की मासूम बच्ची भी बिलख रही है।
कुछ ऐसा ही हाल बलराम के साथी प्रमोद के पत्नी का भी है प्रमोद दो छोटे-छोटे बच्चों का पिता है । उसकी पत्नी का भी रो रो कर बुरा हाल है।
विधायक फरेंदा बजरंग बहादुर सिंह कानापार के बढुई ताल में तीन युवकों की डूबने की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे । घटनास्थल पर रो बिलख रहे परिवार जनों को ढाढस भी बधाया। और डीएम से वार्ता कर पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।
हंला कि यह घटना कई गांव के लोगों को सदमे में डाल दिया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे