बहराइच: कांग्रेसी नेताओं ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना, सौंपा ज्ञापन

बहराइच: कांग्रेसी नेताओं ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना, सौंपा ज्ञापन

बहराइच: कांग्रेसी नेताओं ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना, सौंपा ज्ञापन

इंडो नेपाल न्यूज बहराइच डेस्क:
कोविड 19 के महामारी जैसे दौर में किसानों, मजदूरों के हितों की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी के लोगों ने बहराइच के जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट भवन पर धरना दिया। और पांच सूत्री एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।
शुक्रवार की दोपहर को बहराइच जिले के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सेनानी कलेक्ट्रेट भवन पहुंचे और धरने पर बैठ गए। जिसका नेतृत्व जिला कांग्रेस कमेटी बहराइच के जिलाध्यक्ष इंजीनियर जयप्रकाश मिश्र ने की।
जिलाध्यक्ष ने धरना स्थल पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए कहां कि कोरोना जैसी महामारी से किसानों परेशान है उन्होंने उन्हें ना समय से खाद मिल पा रहा है । और ना ही सिंचाई के लिए डीजल डीजे डीजल पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों मजदूरों के बिजली बिल की माफ करे।
कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता अशोक चोपड़ा, मुकुंद शुक्ला, सरिता जौहरी, मुनु देवी,अमरनाथ शुक्ला सहित जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से आये तमाम कांग्रेसी नेताओं ने
अपने विचार प्रकट करते हुए कहां कि उत्तरप्रदेश में अपराध चरम सीमा पर बढ़ रहे है। अपराधों को रोक पाने में योगी सरकार पूरी तरह असफल है। सरकार की जितनी भी निंदा की जाए कम होगा। धरना समापन के बाद सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ जिलाध्यक्ष ने पांच सूत्री मांग पत्र जिला प्रशासन बहराइच को सौंपा।
(राजकमल ओझा )
जिला संवाददाता बहराइच
उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे