सोनौली नगर पंचायत की विद्युत व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार, विभाग हरकत में

सोनौली नगर पंचायत की विद्युत व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार, विभाग हरकत में

सोनौली नगर पंचायत की विद्युत व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार, विभाग हरकत में

इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
इंडो नेपाल बॉर्डर पर स्थित नगर पंचायत सोनौली में विद्युत व्यवस्था की बदहाली पर सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने विद्युत विभाग के प्रबंध निदेशक से अपनी कड़ी शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के बाद विद्युत विभाग हरकत में आ गया है। सोनौली में विद्युत व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए ।
प्रदीप अग्रवाल अधीक्षण अभियन्ता एवं देवेंद्र सिंह मुख्य अभियंता(वितरण) गोरखपुर ने संयुक्त हस्ताक्षर से सोनौली नगरपंचायत में विधुत आपूर्ति में ब्यापक सुधार हेतु एस्टीमेट प्रबंध निदेशक तकनीकी को करीब चालीस लाख रुपए की एक एस्टीमेट प्रेषित किया है।
जिसमें लिखा गया है कि सोनौली नगर को विद्युत आपूर्ति करने वाले वर्तमान 11kv सोनौली फीडर के विभक्ति करण एवं पूर्ण सनौली नगर पंचायत क्षेत्र को विद्युत आपूर्ति करने हेतु लाइन के विस्तारीकरण का कार्य तथा दूसरा सोनौली नगर स्थित 250 केवीए,400 केबीए, परिवर्तको से निकलने वाली एलटी लाइन की जीर्ण शीर्ण एबी कण्डक्टर को ए०सी० एस० आर० डाग कण्डक्टर से बदलने का कार्य आवश्यक है ।

सोनौली नगर पंचायत की विद्युत व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार, विभाग हरकत मेंश्री त्रिपाठी ने कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही सोनौली नगर पंचायत की विद्युत व्यवस्था बेहतर हो जाएगी, इसके लिए निरंतर लगे हुए हैं।

उन्होनें नगर पंचायत के लोगो से

अपील किया है कि सोनीली नगर पंचायत की जनता का दर्द पीड़ा हमारी दर्द पीड़ा है। हम उसे बेहतर समझते हैं।विगत कई वर्षों विद्युत व्यवस्था पर कोई विशेष कार्य नहीं हुआ, जिसके कारण हम सभी को गर्मी के दिनों में यह जलालत झेलनी पड़ती है। लेकिन मेरा निरंतर प्रयास है कि विद्युत व्यवस्था सुदृढ़ हो जिसके लिए विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों से वार्ता हो रही है। शीघ्र ही इस समस्या से निदान मिलेगा। किंतु हम सभी को धैर्य से काम लेना होगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे