नौतनवा:गंगवलिया गांव में मुख्य सड़क पर गंदे पानी का जमाव, ग्रामीण परेशान

नौतनवा:गंगवलिया गांव में मुख्य सड़क पर गंदे पानी का जमाव, ग्रामीण परेशान

नौतनवा:गंगवलिया गांव में मुख्य सड़क पर गंदे पानी का जमाव, ग्रामीण परेशान

आई एन न्यूज रतनपुर डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के ग्राम पंचायत जिगना के टोला गंगवालिया गांव में अब्दुल्ला के घर से लेकर पुजारी सिंह के घर तक सड़क पर गंदे पानी का जलजमाव से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण खासा परेशान है ।
जिसको देखते हुए गांव के कुछ जागरूक संभ्रांत ग्रामीणों ने आज विकास खंड अधिकारी रतनपुर से मिलकर उन्हें गांव के पूरे स्थित से अवगत कराया, और उन्हें बताया कि गांव के प्रमुख सड़क पर गंदे पानियों के जमाव से कई तरह के संक्रामक बीमारियों की संभावना बढ़ गई है। अगर समय रहते इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो कई नए तरह के बीमारियों की ग्रामीण शिकार हो सकते हैं।
जिम्मेदार नागरिकों के उक्त कथन को वीडियो रतनपुर अनिल यादव ने गंभीरता से लेते हुए कहा कि शीघ्र ही जलजमाव की निकासी की व्यवस्था की जाएगी। गांव में मच्छर रोधी छिड़काव भी कराए जाएंगे। उन्होंने तत्काल ग्राम विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि गांव में जाकर पूरी स्थिति की जानकारी लें और ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करें।
उन्होंने यह भी कहां कि शीघ्र ही सड़क पर जल जमाव हो रहे स्थान पर राविश गिरा कर ऊंचा कराने का आश्वासन दिया ।
संभ्रांत नागरिकों में मुख्य रूप से पत्रकार शिवेंद्र कुमार यादव, महेंद्र सिंह,वीर बहादुर सिंह, पुजारी सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे