स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसपी ने सोनौली बॉर्डर का किया निरीक्षण

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसपी ने सोनौली बॉर्डर का किया निरीक्षण

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसपी ने सोनौली बॉर्डर का किया निरीक्षण

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पहुंचे एसपी महाराजगंज रोहित सिंह सजवान ने बॉर्डर का जायजा लिया और सीमा पर अधिकारियों को कड़ी चौकसी बरतने का निर्देश निर्गत किया। शुक्रवार की दोपहर को भारत नेपाल सीमा के सोनौली सरहद पर पहुंचे एसपी महाराजगंज रोहित सिंह सजवान में सोनौली नागरिक पुलिस चौकी में अधिकारियों के साथ वार्ता की जिसमें सरहद के नेपाल पुलिस और एसएसबी के भी अधिकारी मौजूद रहे। इसके उपरांत उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 15 अगस्त के मद्देनजर सरहद पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है । पगडंडी मार्गों पर गस्त बढा दी गयीहै। लोगों से अपील किया गया है कि सरहदी क्षेत्रों में कहीं भी कोई संदिग्ध दिखे तो पुलिस को सूचित करें।
उन्होंने कहां कि भारत से नेपाल आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा किसी भी तरह की कोई आवागमन नहीं होगा सभी सीमावर्ती थानो को स्वतंत्रता दिवस को लोकर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।
इस दौरान क्षेत्राधिकारी नौतनवा रणविजय सिंह, इंस्पेक्टर सोनौली आशुतोष सिंह, एसएसबी इंस्पेक्टर, सोनौली नेपाल बिलैया इंस्पेक्टर ईश्वरीय अधिकारी, चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे