सोनौली: न प्यार मिला न प्रेमी 15 दिनों तक भटकती रही नाबालिग बालिका

सोनौली: न प्यार मिला न प्रेमी 15 दिनों तक भटकती रही नाबालिग बालिका
चित्र परिचय-चाइल्ड लाइन टीम के साथ बरामद बालिका।

सोनौली: न प्यार मिला न प्रेमी, 
15 दिनों तक भटकती रही नाबालिग बालिका

15 दिनों से गायब नाबालिग बालिका को सोनौली पुलिस ने किया बरामद।

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 15 दिनों से गायब एक नाबालिग बालिका को बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बरामद कर लिया है। बालिका को ना प्रेम मिला और ना उसका प्रेमी सिर्फ होता रहा उसका शोषण।
खबरों के मुताबिक बीते 6 अगस्त को सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से अल्पसंख्यक नाबालिग बालिका को कोल्हुई के महेश मेहंदिया गांव निवासी एक युवक बालिका को बहला-फुसलाकर गांव से ले जाकर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया । वहां से एक दूसरा युवक पहले बहराइच फिर बिहार के समस्तीपुर लेकर चला गया। इधर बालिका की माता की तहरीर पर पुलिस ने सोनौली कोतवाली में 363, 366, 506, 16 ,17 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी चंद्रभान पुत्र काशीनाथ की तलाश में जुट गई, किंतु चंद्रभान अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है । जबकि बहराइच निवासी सोनू पुत्र मुबारक भी फरार है।
सोनौली पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद नाबालिग बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।
बता दें कि चंद्रभान उक्त नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर प्यार का सब्जबाग दिखाकर भगा ले गया और गोरखपुर ले जाकर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। अपनी प्रेमी के इंतजार में बैठी बालिका को प्रेमी तू नहीं मिला लेकिन उसका एक दोस्त सोनू मिल गया जो उसे पूरा प्यार देने का भरोसा दिला कर अपने साथ लेकर पहले बहराइच फिर वहां से बिहार समस्तीपुर चला गया। समस्तीपुर में उसका दैहिक शोषण होता रहा। किसी तरह उसने अपने समस्तीपुर में होने की सूचना परिजनों को दी। चाइल्ड लाइन के सहयोग और पुलिस की सक्रियता से उसे बरामद कर लिया गया।
इस संबंध में इंस्पेक्टर सोनौली आशुतोष सिंह ने कहा कि मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट के बाद अन्य कार्यवाही की जाएंगी। अभियुक्तों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे