74 साल बाद भी बिजली के इंतजार में तरस रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

74 साल बाद भी बिजली के इंतजार में तरस रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

74 साल बाद भी बिजली के इंतजार में तरस रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

आईएन न्यूज कोल्हुई डेस्क:
स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामसभा लबदहा के टोला कोमरवा में आज 74 साल बाद भी बिजली के इंतजार में लोग तरस रहे हैं ।
बुधवार को गाव में पहुंचे पत्रकारो को ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा 2 साल पहले गांव में पोल, खंम्भे खड़े कर दिए हैं जो सो पीरन बनकर खड़े है । खंभे में ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ है और विद्युत सप्लाई भी है, परंतु गांव के किसी भी घर में आज तक एक भी विजली कनेक्शन नहीं दिया गया। जिसके कारण ग्रामीणों ने रोष जताते हुए मीडिया के माध्यम से शासन और प्रशासन से जल्द से जल्द बिजली सप्लाई को लेकर गुहार लगाई।
ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत संबंधित समस्त अधिकारियों को सूचना भी दी गई एवं सीएम पोर्टल पर शिकायत भी किया गया परंतु अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि कुछ दबंग व्यक्तियों के कारण हमारे गांव में बिजली की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। पत्रकारो के पहुंचते ही उक्त टोली के 2 दर्जन से अधिक शिवा युवा सड़क पर उतर गए और विद्युत सप्लाई की मांग को लेकर और प्रदर्शन करने लगे।
इस मौके पर रोशन मौर्य, संजय, परशुराम, रमई, सत्यदेव मौर्या, राजेंद्र प्रसाद, नगीना, सावित्री देवी, सुमित्रा देवी, मालती देवी आदि ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे