नेपाल: भारतीय ट्रक चालको की हो रही दुर्दशा, तरस रहे पानी के लिए

नेपाल: भारतीय ट्रक चालको की हो रही दुर्दशा, तरस रहे पानी के लिए

नेपाल: भारतीय ट्रक चालको की हो रही दुर्दशा, तरस रहे पानी के लिए

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत से विभिन्न तरह का माल सामान लादकर नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रक चालकों एवं उनके हेल्परो को जगह जगह रोक कर प्रताड़ित किया जा रहा है और उन्हे कोरोना कहां जा रहा है। यहां तक की उन्हें कुछ स्थानो पर ट्रकों से नीचे उतरने पर भी मनाही है।
ट्रक चालक पानी पीने के लिए बॉर्डर से ही गैलेनो में पानी भरकर नेपाल ले जा रहे हैं।
ऐसा ही एक मामला आज शुक्रवार की दोपहर को सोनौली कोतवाली में पहुंचा। दो भारतीय ट्रक चालक किसी तरह नेपाल से भागकर भारतीय सीमा के सोनौली कोतवाली पहुंचे है।
खबरों के मुताबिक बेंगलौर से दो भारतीय ट्रक विभिन्न तरह का माल सामान लोड कर नेपाल स्थित एक ट्रांसपोर्ट के लिए बोते मंगलवार को नेपालगंज बॉर्डर से नेपाल के लिए प्रवेश कर नारायनघाट पहुंच गए । दोनों ट्रकों को पुलिस ने रोक लिया और लॉकडाउन होने की बात कह उन्हें काठमांडू जाने से रोक दिया। वहां ट्रकों को खड़ा करने नहीं दिया। यहां तक कि कोई उन्हें अपने हैंडपाइप से पानी भरने तक नहीं दे रहा था । लोड ट्रक से नीचे उतरने पर पाबंदी लगा रखे थे। चालक रेहान और जावेद ने बताया कि एक स्थान पर हम लोगों ने उतरकर पानी पीने का प्रयास किया तो कुछ युवाओं ने हमें घेर कर मारा पीटा, ऐसी स्थिति में हम अपने ट्रकों को वापस कर लेकर चले आए है।
दोनों ट्रक चालकों ने आपबीती बताते हुए कहा है कि भारतीय ट्रक चालक नेपाल जाने से परहेज करें वहां काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल सोनौली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। नेपाल पुलिस से इसकी शिकायत में किए जाने के बाद प्रभारी निरीक्षक सोनौली आशुतोष सिंह ने कही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे