सोनौली: जिला पंचायत का स्वागत द्वार गिरा,बड़ी दुर्घटना टली

सोनौली: जिला पंचायत का स्वागत द्वार गिरा,बड़ी दुर्घटना टली

सोनौली: जिला पंचायत का स्वागत द्वार गिरा,बड़ी दुर्घटना  टली

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: भारत नेपाल के राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर सोनौली कस्वे के बाहर जिला पंचायत द्वारा लगाया गया स्वागत द्वार को केरान वाहन द्वारा ठोकर मार दिए जाने से वह उखड़ कर सड़क पर गिरता और तमाम यात्री घायल हो जाते इसके पहले पुलिस मौके पर पहुंचकर दूसरे केरान के माध्यम से उसे रोककर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया।
खबरों के मुताबिक जिला पंचायत द्वारा सोनौली कस्बे में प्रवेश करने वाले पर्यटक अतिथियों के स्वागत के लिए एक लोहे का एक विशाल स्वागत द्वार लगा रखा था। जिसे विगत दिनों रात के अंधेरे में किसी वाहन ने ठोकर मार कर टेढ़ा कर दिया था, जो किसी भी छड़ सड़क पर गिरता तो बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था ।
अभी यह तिरछा ही था कि आज दोपहर को सोनौली से गोरखपुर की तरफ जा रहे एक केरान ने उसे पूरा ठोकर मार दिया। वह सड़क पर गिरने वाला था कि इसकी सूचना चौकी प्रभारी सोनौली को मिली वह तत्काल मौके पर पहुंचकर एक दूसरे केरान को बुलाकर उस स्वागत द्वार को रोके रखा और एनएचआई के लोगों को इसकी जानकारी दी । पुलिस ने अपनी देखरेख में उक्त स्वागत द्वार को वहां से हटवा कर एक जगह रखवा दिया है, और पुलिस की सक्रियता से एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गया।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे