नौतनवा के अधिशासी अधिकारी और जलकल अभियंता पर हमला, कर्मचारियों में आक्रोश

नौतनवा के अधिशासी अधिकारी और जलकल अभियंता पर हमला, कर्मचारियों में आक्रोश

नौतनवा के अधिशासी अधिकारी और जलकल अभियंता पर हमला, कर्मचारियों में आक्रोश
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी तथा जलकल अभियंता पर आज दोपहर को अज्ञात अराजक तत्वों ने हमला बोलकर उन्हें चोटिल करते हुए फरार हो गए । अधिशासी अधिकारी ने नौतनवा पुलिस को तहरीर देकर अराजक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग किया है।
खबरों के मुताबिक बुधवार की दोपहर को अधिशासी अधिकारी नौतनवा वीरेंद्र कुमार राव द्वारा नौतनवा पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा गया है कि नौतनवा जलकल विभाग के अभियंता सुरेंद्र यादव के साथ वह नगर में वाटर सप्लाई तथा सफाई व्यवस्था की निरीक्षण पर निकले थे कि अभी वह नौतनवा कस्बे के स्टेशन चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे पहले से सात की संख्या में मुंह पर गमछा बांधे करीब 7 की संख्या में घात लगाकर खड़े लोगों ने अचानक मेरा बाइक चला रहे सुरेंद्र यादव को हाथ देकर रोक लिया और मुझे बाइक से खींच कर मेरे ऊपर हमला बोल दिया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मेरे अराजक तत्वों ने मेरे अपहरण का भी प्रयास किया। किन्तु मेरे चीखने चिल्लाने पर कुछ लोग मेरी तरफ लपके और मुझे बचाया। अराजक तत्व यह कहते हुए फरार हो गए की पिछली बार भी बच गया और इस बार भी बच गया लेकिन अब नहीं बचेगा ।
श्री राव ने अंदेशा व्यक्त किया है कि नगरपालिका के कुछ लोग जो मुझे बार-बार धमकाते हैं। उनके द्वारा ही यह घटना घटित की गई है । उपरोक्त अराजक तत्वों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनके गिरफ्तारी की मांग किया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे