नौतनवा: सभासदों ने भरी हुंकार, ईओ के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

नौतनवा: सभासदों ने भरी हुंकार, ईओ के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

नौतनवा: सभासदों ने भरी हुंकार,
ईओ के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी विरेंद्र राव तथा जलकल अभियंता पर हुए हमले को लेकर जहां एक तरफ कर्मचारियों में खासा आक्रोश है। वहीं दूसरी तरफ आज सभासद भी लामबंद होकर अराजक तत्वों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए हुंकार भरी है, और कहां है कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।
बता दे कि 2 सितम्बर दिन बुद्धवार को दोपहर 12 बजे नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव के ऊपर हुए प्राणघातक हमले के विरोध में आज पालिका सभागार में नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान की अध्यक्षता में सभासद गणो की एक आकस्मिक बैठक हुई।
जिसमें श्री राव के ऊपर हुए प्राणघातक हमले की सर्व सम्मति से घोर निन्दा की गयी और प्रशासन से दोषियो की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन से अपील किया कि ऐसे अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाए।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, जलकल अभियंता सुरेन्द्र यादव,अवर अभियंता जयराम पासवान के अलावा भानू कुमार, रामबृक्ष,किसमती देवी, अमित यादव,अनिल पटवा,मो0 शकील,गुड़डू अन्सारी, सुनील जाय0,संजय पाठक,रोहित चौहान,अजय दूबे,पप्पू जाय0 (चड्ढा),अनिल जाय0,संजय मौर्या,चन्दन चौधरी, विशाल जाय0,धर्मात्मा जाय0,बृजेश मणि त्रिपाठी,जय प्रकाश मद्धेशिया,शाहनवाज खान,अनिल मद्धेशिया आदि सभासद गण उपस्थित होकर इस कृत्य की घोर निन्दा किये।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे