पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में ट्रक ऑपरेटर यूनियन उतरेंगा सड़क पर– पप्पू रवान

पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में ट्रक ऑपरेटर यूनियन उतरेंगा सड़क पर-- पप्पू रवान

पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में
ट्रक ऑपरेटर यूनियन उतरेंगा सड़क पर– पप्पू रवान

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क;
भारत से नेपाल जाने वाली मालवाहक ट्रक चालको के उत्पीड़न और पुलिसिया आर्थिक शोषण को लेकर ट्रक ऑपरेटर यूनियन नौतनवा खासा आक्रोश में है। अध्यक्ष पप्पू खान ने कहा है कि नौतनवा और सोनौली पुलिस का उत्पीड़न थमा नहीं तो अपनी आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे।
ट्रक ऑपरेटर यूनियन नौतनवा के अध्यक्ष पप्पू खान ने आज शुक्रवार को अपने कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत से नेपाल जाने वाले भारतीय मालवाहक ट्रकों के चालको का सोनौली और नौतनवा पुलिस द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है । साइड लगा रहे ट्रकों का कागजात छीन लिए जा रहे हैं। और जुर्माने के नाम पर मोटा रकम वसूला जा रहा है।
श्री खान ने यह भी आरोप लगाया कि नौतनवा के माल गोदाम से माल सामान लादकर आने वाले लोकल ट्रकों को भी पुलिस परेशान कर रही है और ट्रकों के पेपर छीन ले रही है, जो सरासर गलत है।
उन्होंने यह भी कहा कि ट्रकों के लाइन तोड़कर निकलने के बहाने भी जमकर शोषण किया जा रहा है। पुलिस के शोषण से जहां एक तरफ योगी सरकार की छवि धूमिल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ ट्रक चालकों, मालिकों में पुलिसिया उत्पीड़न से खासा आक्रोश है, जो कभी भी भड़क सकता है।
श्री खान ने कहा कि अगर पुलिसिया उत्पीड़न रुका नहीं तो शीघ्र ही ट्रक ऑपरेटर यूनियन सड़क पर उतरते हुए मुख्यमंत्री तक अपनी आवाज पहुंचाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे