गोरखपुर: दिन दहाड़े बदमाशों ने मां-बेटी पर फायरिंग कर मां को मौत के घाट उतारा।

गोरखपुर: दिन दहाड़े बदमाशों ने मां-बेटी पर फायरिंग कर मां को मौत के घाट उतारा।

गोरखपुर: दिन दहाड़े बदमाशों ने
मां-बेटी पर फायरिंग कर मां को मौत के घाट उतारा।

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
सीएम सिटी गोरखपुर के शाहपुर इलाके में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया, बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर की नाकाबंदी कर बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया है.
मिली खबरों के मुताबिक बशारतपुर की रहने वाली 42 वर्षीय डेविना मेजर आज दोपहर में 18 वर्षीय बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं. घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि डेविना मेजर प्राथमिक विद्यालय पिपराइच में प्रधानाचार्य थी।
पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक मां के पीठ में गोली लगी थी, वहीं बेटी के सीने में गोली धंसी हुई है फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदामाशों की पहचान करने में जुटी है।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे