नौतनवा: सपाईयो ने लगाए सरकार विरोधी नारे, पूर्व सांसद ने सौपा 11 सूत्रीय ज्ञापन

नौतनवा: सपाईयो ने लगाए सरकार विरोधी नारे, पूर्व सांसद ने सौपा 11 सूत्रीय ज्ञापन

नौतनवा: सपाईयो ने लगाए सरकार विरोधी नारे, पूर्व सांसद ने सौपा 11 सूत्रीय ज्ञापन

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते कोरोना संकट बढ़ा नौजवान बुनकर और समाज के दूसरे कमजोर वर्गों की उपेक्षा आरक्षण पर वार कानून व्यवस्था ध्वस्त समाजवादी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न भ्रष्टाचार और घोटालों पर नियंत्रण नहीं महिलाएं बच्चियां सुरक्षित जनहित से उदासीन सरकार के विरोध में आज नौतनवा विधानसभा के सफाई भाजपा सरकार के विरोध में सड़क पर उतर गये।
नौतनवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार आज सुबह 11 बजे नौतनवा स्थित कुंवर आवास पर एकत्रित पर होकर होंकर और वहां से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान, मजदूर, बेरोजगार नौजवान कुंवार आवास से पैदल मार्च नारेबाजी करते हुए नौतनवा तहसील कार्यालय पहुंचें और महामहिम राज्यपाल को संबोधित एसडीएम नौतनवा को 11 सूत्री एक पत्र सौंपा।
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद महराजगंज कुंवर अखिलेश सिंह ने इंडो नेपाल न्यूज़ आज कहा कि भाजपा सरकार केवल किसान मजदूर बेरोजगारों को छल रही है। यह झूठी सरकार हिंदू मुसलमान के बीच तफरका पैदा कर राज करना चाहती है। कोरोना काल में लाक डाउन को लेकर सरकार की कड़ी आलोचना किया उन्होंने ने यह भी कहां कि
भाजपा के लोग मुद्दे की बात नहीं करते किसान, बेरोजगार, मजदूर व्यापारी सभी परेशान है। इन्हीं मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आहवान पर प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

बता दें कि सुपर्ब शासन के धरना प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन को बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे