नौतनवा: परिवहन विभाग ने ओवरलोड चलने वाले ट्रकों पर कसा शिकंजा,पकड़े गये आधा दर्जन

नौतनवा: परिवहन विभाग ने ओवरलोड चलने वाले ट्रकों पर कसा शिकंजा,पकड़े गये आधा दर्जन

नौतनवा: परिवहन विभाग ने ओवरलोड चलने वाले ट्रकों पर कसा शिकंजा,पकड़े गये आधा दर्जन

नौतनवा से ओवरलोड ट्रक नहीं रुकी तो आंदोलन– पप्पू खान

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा रेलवे माल गोदाम से ओवरलोड माल सामान लादकर नेपाल जाने वाले ट्रकों पर एआरटीओ महाराजगंज ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
मंगलवार को ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति नौतनवा ने नौतनवा के कुनसेरवा में एक बैठक करके ओवरलोड चलने वाले ट्रकों लेकर हुंकार भरा और कहा कि किसी भी दशा में नौतनवा रेलवे माल गोदाम से नेपाल जाने वाली ट्रकों पर ओवरलोड लदंने नहीं दिया जाएगा ।
नौतनवा माल गोदाम से ओवरलोड ट्रकों के नेपाल जाने तथा ट्रक मालिकों द्वारा ओवरलोड के विरोध में हुंकार भरे जाने की इंडो नेपाल न्यूज़ द्वारा खबर प्रसारित किए जाने के बाद से एआरटीओ महाराजगंज एक्शन में आ गए और खबर के कुछ घंटे बाद ही नौतनवा माल गोदाम से नेपाल जा रही आधा दर्जन ओवरलोड ट्रकों को पकड़ लिया और उनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई भी किए जाने की खबर है।
बता दें कि नौतनवा रेलवे माल गोदाम से माल सामान लादकर ओवरलोड ट्रकों को नेपाल भेजने में एक बड़ा खेल चल रहा है। इस खेल में कई खिलाड़ी हैं जो सरकार के राजस्व को चूना लगा रहे हैं।
ट्रक आपरेटर कल्याण समिति नौतनवा के अध्यक्ष पप्पू खान ने कहा कि नौतनवा रेलवे माल गोदाम पर आने वाले माल सामान को नेपाल ले जाने के लिए कुछ ठेकेदारों ने विभिन्न प्रदेशों से खुद की गाड़ी मगां रखे हैं, और उन गाड़ियों पर ओवरलोड लादकर खुलेआम नेपाल जा रहे हैं। ऐसे में स्थानी मोटर मालिक जो नियम कानून का पालन करना चाहते हैं, उन्हें काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी ओवरलोड का पुरजोर विरोध करते हैं ।.प्रशासन को भी इस मुद्दे को गंभीरता से लेना चाहिए। अगर ओवरलोड पर रोक नहीं लगा तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे