नौतनवां मे सांसद पंकज चौधरी ने सुनी समस्याएं, किसान बिल को बताया हितैशी

नौतनवां मे सांसद पंकज चौधरी ने सुनी समस्याएं, किसान बिल को बताया हितैशी

नौतनवां मे सांसद पंकज चौधरी ने सुनी समस्याए, किसान बिल को बताया हितैशी

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारतीय जनता पार्टी के सांसद पंकज चौधरी आज पूरे जिले का भ्रमण करते हुए नौतनवा डाकबंगला पहुंचे डाक बंगले में उन्होंने किसानों की समस्याओं को सुना और सोनौली इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट से जुड़े मामले किसानों ने उनके समक्ष रखा।
इसके उपरांत सांसद पंकज चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत के इतिहास में किसानों के पक्ष में कोई बिल पास हुआ है। विपक्षी किसानों को गुमराह कर रहे हैं। किसानों के लिए सरकार ने मंडी शुल्क समाप्त कर दिया है। बटाई करने वाले किसानों के लिए हमारी सरकार ने समुचित व्यवस्था किया है। इससे किसान आत्मनिर्भर बना रहेगा। किसानों के इस बिल की प्रशंसा की और किसानों के पक्ष में बताया।
इसके पहले नौतनवां विधानसभा 316 के नौतनवा पूर्वी मंडल में राजाबारी,बरगदवा परसामालिक में जनसंपर्क के दौरान सांसद पंकज_चौधरी जनसमस्याओं की सुना व केंद्र प्रदेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से जनता की संतुष्टि व विचारों से अवगत हुए,। केंद्र सरकार द्वारा बहुप्रतीक्षित किसान हितैषी बिल लागू होने पर विस्तार से चर्चा परिचर्चा के माध्यम से विपक्ष द्वारा किसानों को भ्रमित करने के लिए फैलाए भ्रम को दूर करने की तथ्यात्मक जानकारी दी।
इस मौके पर मुख्य रूप से , लालचंद चौधरी, समीर त्रिपाठी, जगदीश गुप्त,बबलू सिंह, प्रदीप सिंह, अजय अग्रहरी,बृजेंद्र श्रीवास्तव, विशुन देव चौरसिया, संजीव जयसवाल, प्रेम जायसवाल , पंकज वर्मा , धर्मेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे