भाजपा के वरिष्ठ नेता लालचंद चौधरी पहुंचे सोनौली, व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालचंद चौधरी पहुंचे सोनौली, व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालचंद चौधरी पहुंचे सोनौली, व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालचंद चौधरी पहुंचे सोनौली, व्यापारियों ने किया भव्य स्वागतआई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता लालचंद चौधरी आज सोनौली पहुंचे ।
सोनौली में व्यापारियों तथा स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया और लड्डू खिला कर उनका मुंह मीठा करवाया। शनिवार को तीसरे पहर सोनौली भाजपा नेता लालचंद चौधरी सोनौली के प्रतिष्ठित व्यवसाई संजीव जायसवाल के दुकान पर पहुंते ही सोनौली के व्यापारियों ने उनको फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उनका मुंह मीठा करवाया साथ ही श्री चौधरी ने कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया।
इस बीच सोनौली के किसानों की तरफ से प्रेम सिंह सोनौली में इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के लिए भूमि अधिग्रहण मुवाजे में दोहरा मानक अपनाए जाने के संबंध में पूरी जानकारी दी, वही जुगल कनौजिया ने भारत नेपाल सीमा के सोनौली में स्थित व्यापारियों की पीड़ा से भी उन्हें अवगत कराया। और कहां की जब से भारत नेपाल सीमा आवागमन के लिए सील हुआ है पिछले 7 महीने से व्यापारी आम नागरिक परेशान है ।
श्री चौधरी ने व्यापारी तथा किसानों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुना और स्वागत के लिए सभी के प्रति आभार प्रकट किया और आश्वस्त किया कि उनकी समस्या के समाधान के लिए उनसे जो कुछ भी बन पड़ेगा वह करेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से व्यापारी नेता संजीव जायसवाल रवि वर्मा बैजनाथ वर्मा सरदार गुरदीप प्रसाद राजपाल, रामजन्म चौरसिया, तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में प्रेम सिंह, प्रेम जयसवाल, धर्मेंद्र जायसवाल, राजू भारती राजू जायसवाल सहित कई दर्जन लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे