गोरखपुर: सरैया में दिन-दहाड़े व्‍यापारी को गोली मारी, स्थिति गंभीर

गोरखपुर: सरैया में दिन-दहाड़े व्‍यापारी को गोली मारी, स्थिति गंभीर

गोरखपुर: सरैया में दिन-दहाड़े व्‍यापारी को गोली मारी, स्थिति गंभीर

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
गुलरिहा थानाक्षेत्र के सरैया बाजार में रविवार को रंजिश में प्रधान के समर्थकों ने दुकानदार को गोली मार दी। जबड़े में गोली लगने से घायल हुए दुकानदार को मेडिकल कॉलेज से केजीएमयू (लखनऊ) रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने प्रधान समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया है। एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

बता दे की सरैया बाजार के रहने वाले दिनेश गुप्ता अपने मकान में ही किराना की दुकान चलाते हैं। आरोप है रविवार की सुबह नौ बजे के करीब ग्राम प्रधान खडग़ बहादुर यादव अपने समर्थकों के साथ उनके दरवाजे पर पहुंचे। कहासुनी के बाद मुंह में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। पकडऩे की कोशिश करने पर आरोपित फायरिंग कर फिल्मी अंदाज में पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए।
112 नंबर पर फोन करने पर पहुंची गुलरिहा पुलिस दुकानदार को मेडिकल कॉलेज ले गई।
परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि शनिवार को प्रधान के समर्थक छत्रपाल निषाद के बेटों ने दिनेश के चाचा रामनारायण गुप्ता के साथ मारपीट की थी। जानकारी होने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने दोनों भाइयों को पीट दिया था। सूचना मिलने पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने रात में ही रामनारायण गुप्ता व छत्रपाल के बेटे को हिरासत में ले लिया था। रविवार की सुबह इसी बात को लेकर दोबारा विवाद होने पर गोली चल गई। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि प्रधान समेत 10 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वारदात में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे