सोनौली बार्डर: दोनो देशो की पुलिस और एसएसबी हुई सख्त,सरहद पर मचा अफरा तफरी

सोनौली बार्डर: दोनो देशो की पुलिस और एसएसबी हुई सख्त,सरहद पर मचा अफरा तफरी

सोनौली बार्डर: दोनो देशो की पुलिस और एसएसबी हुई सख्त,सरहद पर मचा अफरा तफरी

सीमा के दोनों तरफ अनावश्यक रूप से आवाजाही पर लगी रोक 

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत-नेपाल का सोनौली बार्डर कोरोना सक्रमण के कारण पिछले सात माह से सील है। किंतु मालवाहक ट्रकों का आवागमन जारी है। अतिआवश्यक कार्यो तथा मेडिकल कार्यो के लिए ढील दी गयी है। जिसका फायदा लेकर कुछ महिला तस्करो ने अनावश्यक रूप से आवाजाही तेज कर दिया था। जिस पर लगाम लगाने के लिए सीमा के दोनों देशों की पुलिस और एसएसबी ने कड़ाई करते हुए आवाजाही पर रोक लगा दिया।
सोमवार की शाम सोनौली बॉर्डर पर उस समय अफ़रा तफरी मच गया जब दोनों दोशों की सुरक्षा जांच एजेंसियों ने पैदल अवागमन को रोक लगा दिया।
बताया गया है कि कुछ नेपाली महिला तस्कर आवाजाही का लाभ लेते हुए भारतीय सीमा से विभिन्न तरह के समान अबैध रूप से नेपाल पहुचाने का प्रयास कर रही थी, उनके प्रयास को एसएसबी महिला जवानों ने असफल कर दिया। जिससे क्षुब्ध होकर महिला तस्कर कैरियरो ने नेपाली सीमा की तरफ हंगामा खड़ा कर दिया। जिससे अफ़रा तफरी मच गई।
मौके पर पहुची पुलिस ने मामले को शांत कराया। जिसके कारण सरहद के दोनों तरफ भारी भीड़ जमा हो गयी ।
इस सम्बन्ध में इंस्पेक्टर बेलहिया ईश्वरी अधिकारी और चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सीमा सील है। ऐसे में कुछ लोग विभिन्न तरह का बहाना बनाकर अनावश्यक रूप से आवागमन करते है। जिनकी आज सख्ती के साथ जांच कर उन्हें रोका जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे