भैरहवां: श्मशान घाट को सुन्दर और व्यवस्थित बनाने में जुटे सामाजिक संगठन

भैरहवां: श्मशान घाट को सुन्दर और व्यवस्थित बनाने में जुटे सामाजिक संगठन

भैरहवां: श्मशान घाट को सुन्दर और व्यवस्थित बनाने में जुटे सामाजिक संगठन।

आई एन न्यूज़ नेपाल/भैरहवा डेस्क:

रुपन्देही जिला के सिद्धार्थ नगरपालिका वडा नंबर 2 मेउडीहवा स्थित स्वर्गद्वारी घाट को सामाजिक संगठनों ने सुंदर और व्यवस्थित बनाने का संकल्प लिया है।

आज शमशान घाट पर मायादेवी चैरिटेबल फाउन्डेसन केअध्यक्ष रवि कुमार रौनियार के कर कमलों द्वारा विधिविधान के साथ श्मशान घाट को व्यवस्थित करने का कार्य प्रारंभ हुआ।
श्री रौनियार ने कहा कि वड़ा नंबर 2 स्थित मेउडीहवा स्वर्गद्वारी घाट को सुंदर और व्यवस्थित घाट बनाने में संपूर्ण सामाजिक संगठन के पदाधिकारी एवं गाँव समाज के लोगो को हृदय से धन्यवाद देना चाहता हूं। संपूर्ण सामाजिक संगठन के सहयोग से आज लगभग 5 लाख की लागत से श्मशान घाट का कार्य प्रारंभ हुआ है ।
श्मशान घाट पर टिनसेट के निचे 150 से 200 तक लोगों की बैठने की उचित व्यवस्था ,पानी की व्यवस्था, स्मशान घाट को तार से घेराव , लाश जलाने की व्यवस्था, पेड़ पौधा लगाना पूल से सजाने की सम्पूर्ण व्यवस्था को 45 दिन के अंदर सामाजिक संगठन की एकता से कर दिखाने का कार्य का संकल्प लिया।

इस मौके पर मुख्य रूप से दीपक थापा वडा न. 02 अध्यक्ष, समाजसेवी सुनिल पुन वार्ड सदस्य दीपु शाही, राजा शाही, समाजसेवी बिनोद क्षेत्री, लालकाजी थकाली, प्रहरी सहायक निरीक्षक हृदय चौहान, आमा समुह के पदाधिकारी सहित अन्य संस्था के लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे