लक्ष्मीपुर: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थल, दर्जन भर घायल

लक्ष्मीपुर: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थल, दर्जन भर घायल

लक्ष्मीपुर: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थल, दर्जन भर घायल
आई एन न्यूज लक्ष्मीपुर डेस्क:,
पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोट कम्हरिया में पुलिसिया लापरवाही उस वक्त विवाद का कारण बन गया। जब पुलिस ने बिना अनुमति के चल रहा डीजे बंद करा दिया। पुलिस के पीठ पीछे दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले। जिसमें दो नो पक्षों से एक दर्जन लोग घायल हो गए।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुरंदरपुर पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लक्ष्मीपुर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने दो की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि अन्य घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया।
बताया गया है कि पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोट कम्हरिया निवासी राजेन्द्र चौधरी द्वारा उप जिलाधिकारी नौतनवां से अनुमति लेकर अपने घर पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित किया गया है। जबकि उसके घर के बगल में ही जवाहिर चौधरी के भतीजे विशाल व विकास द्वारा भी अपने घर पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित किया गया।
पुरंदरपुर पुलिस के मुताबिक विशाल चौधरी के घर पर स्थापित प्रतिमा बिना अनुमति के रखी गई है। जिसे लेकर पुलिस की ओर से बार – बार कार्रवाई करने की केवल चेतावनी दी जाती रही। जिसे लेकर लोगों का शक था कि राजेन्द्र चौधरी के पिता जनार्दन चौधरी ( जो कि गांव के चौकीदार भी हैं ) ही अनुमति न होने व डीजे चलाने की सूचना पुलिस को देते हैं। इसी क्रम में शनिवार की रात गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने एक बार फिर विशाल चौधरी के घर पर चल रहे डीजे को बंद करा कर चले गए। वहीं पुलिस के पीठ पीछे ही डीजे बंद कराने के विरोध में कुछ लोगों द्वारा चौकीदार जनार्दन चौधरी को गाली दिया जाने लगा। जिसके विरोध पर लोगों ने चौकीदार को पीट कर लहू-लुहान कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर करीब आधे घंटे तक ईंट-पत्थर चले। जिसमें दोनों पक्षों से जनार्दन, अकाली, विन्दू, सुभावती, जवाहिर, सुमन, विशाल, राजेन्द्र, विकास समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुरंदरपुर पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लक्ष्मीपुर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने चौकीदार जनार्दन चौधरी तथा सुभावती की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं अन्य घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया। वहीं थानाध्यक्ष पुरंदरपुर शाह मुहम्मद ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं बिना अनुमति के प्रतिमा स्थापित करने के मामले में कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट प्रेषित किए जाने की बात कही।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे