इंटरनेट मीडिया सबसे बड़ी ताकत के रूप में उभरी है–अजय श्रीवास्तव

इंटरनेट मीडिया सबसे बड़ी ताकत के रूप में उभरी है--अजय श्रीवास्तव

इंटरनेट मीडिया सबसे बड़ी ताकत के रूप में उभरी है–अजय श्रीवास्तव

आई एन न्यूज सिसवा डेस्क:
21वीं शताब्दी की दुनिया इंटरनेट मीडिया की दुनिया है। जिसमें युवाओं को तेजी से दुनिया को समझने की ललक दिखाई देती है। इसमें इंटरनेट का उपयोग बहुत ही अहम है। वहीं भारत जैसे चुनावी लोकतंत्र वाले देश में हाल के वर्षों में इंटरनेट मीडिया सबसे बड़ी ताकत के रूप में उभरी है। जो अभिव्यक्ति की आजादी के लिए उपयोगी है।
उक्त बाते आज रविवार को
भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रशिक्षण के दूसरे सत्र के तीसरे दिन सिसवा मंडल के बेलवा किसान आदर्श इंटर कालेज में आयोजित कार्यकम के मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित भाजपा नेता अजय श्रीवास्तव ने कहा कि
हाल के दिनों में पीड़ितों के न्याय के लिए जिस तरह इंटरनेट मीडिया पर कैंपेन चला उससे ऐसा लगा कि जनता के विचारों को समझने में शासन-प्रशासन के लिए भी अहम कड़ी साबित हो रही है। इंटरनेट मीडिया ने समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी समाज की मुख्य धारा से जुड़ने और खुलकर अपने विचारों को अभिव्यक्त करने का अवसर दिया है।
इस मौके पर दीपक चौधरी, राजू सिंह, रामेश्वर जायसवाल, नागेंद्र मल्ल, उदभान मल्ल, जितेन्द्र बहादुर सिंह, सुनील पाठक, राजेश वैश्य, देवीश्री, राममिलन, रणधीर सिंह, आशीष, प्रमोद सहित सेक्टर प्रमुख और मंडल एवं सेक्टर कार्यकारिणी के लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे