सोनौली भारतीय स्टेटबैक पर भारी भीड़,नेपालियो की लम्बी लाइन

सोनौली भारतीय स्टेटबैक पर भारी भीड़,नेपालियो की लम्बी लाइन

सोनौली भारतीय स्टेटबैक पर भारी भीड़,नेपालियो की लम्बी लाइन

सोनौली भारतीय स्टेटबैक पर भारी भीड़,नेपालियो की लम्बी लाइनआई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में स्थित भारतीय स्टेट बैंक पर इस समय सुबह 8:00 बजे से ही नेपाली नागरिकों का लंबा लाइन लग रहा है जो शाम 4:00 बजे तक लगा रहता है ।
आज मंगलवार को पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से बड़ी संख्या में आने वाले पेंशन धारी उपभोक्ता सुबह 8:00 बजे से है भारतीय स्टेट बैंक के कैंपस में पैसा निकालने के लिए ऑनलाइन लगा रखे हैं। भीड़ इस कदर हो रहा है कि गेट पर ही लोग आपस में मारामारी कर रहे हैं।
सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कुछ लोग मास्क भी नही लगा रहे है। ऐसे में सुरक्षा में तैनात जवान भी अपनी आंखें बंद कर मोबाइल चलाने में मशगूल रहते हैं।
बैंक कर्मचारी इंटरनेट का बहाना तो कभी भीड़ का हवाला देकर कुछ घंटों के लिए अपने काम धाम भी ठप कर देते हैं । जिसके कारण पेंशन धारियों को या आम नागरिकों को बैंक से लेनदेन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
इस समय पड़ोसी देश नेपाल में दीपावली और भैया दूज जैसा महान पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जाता हैं। इस त्यौहार को मनाने के लिए बड़ी संख्या में नेपाली पेंशन धारी बैंक पहुंच रहे हैं।

 इस संबंध में भारतीय स्टेट बैंक सोनौली के एक जिम्मेदार कर्मचारी  ने बताया कि इंटरनेट फेल होने के कारण आज भारी भीड़ लगा हुआ है।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे