नौतनवा: सरहदी तस्करों में एसडीएम ने मचाया हड़कंप

नौतनवा: सरहदी तस्करों में एसडीएम ने मचाया हड़कंप

नौतनवा: सरहदी तस्करों में एसडीएम ने मचाया हड़कंप

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारत नेपाल के सरहदी तस्करों में एसडीएम नौतनवा ने हड़कंप मचा रखा है। जब की तस्करी की रोकथाम के लिए जिम्मेदार कस्टम एसएसबी पुलिस मौन धारण कर रखी है।
नौतनवां थाना क्षेत्र के कौलही गांव में आज तड़के एसडीएम प्रमोद कुमार ने एक पिकअप नदी 75 बोरी काडियन मटर बरामद कर सरहदी इलाकों से
तस्करी के चल रहे धंधे का खुलासा किया है।
बताया गया है कि एसडीएम शनिवार तड़के अपने दल बल के साथ क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे तभी अवैध कनाडियन मटर लदी एक पिकअप गाड़ी नंबर यूपी 56 T 9501 आता हुआ दिखाई दिया। तस्कर एसडीएम की गाड़ी देख शक पकाए और भागने का प्रयास किया किंतु असफल रहे और एसडीएम की टीम ने तस्करों को दबोच लिया और पिकअप से 75 बोरी कनाडियन मटर बरामद किया।
पकड़े गए पिकअप चालक भोला ने बताया कि अशोक मद्धेशिया नाम का तस्कर नेपाल से भारत कैरियरो के माध्यम से अवैध रास्ते मटर तस्करी कर मगाता है फिर इसे गैर जनपद पहुंचा कर बड़े व्यापारियों को बेच दिया जाता है।
इस संबंध में एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार ने बताया कि एसडीएम ने बताया कि तस्करी कर गैर जनपद ले जाई जा रही 75 बोरी कनाडियन मटर लदी एक पिकअप पकड़ी गई है। मटर सहित पिकअप को अग्रिम कार्रवाई हेतु नौतनवा थाना प्रभारी को सुपुर्द कर दिया गया है।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे