दलालों के इशारे पर नाच रहे आरटीओ महाराजगंज,चर्चाओं का बाजार गर्म

दलालों के इशारे पर नाच रहे आरटीओ महाराजगंज,चर्चाओं का बाजार गर्म

दलालों के इशारे पर नाच रहे आरटीओ महाराजगंज,चर्चाओं का बाजार गर्म

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर आरटीओ महाराजगंज के द्वारा खेले जा रहे खेल को लेकर जहां एक तरफ ट्रक मालिकों में खासा आक्रोश है, वहीं दूसरी तरफ मालवाहक ट्रक चालकों ने खुले शब्दों में आरोप लगाते हुए कहा है कि आरटीओ महाराजगंज दलालों के इशारे पर नाच रहे हैं। दलाल उन्हें जब भी फोन करते हैं वह भागे चले आते हैं। उन्हें न सरकार के राजस्व से मतलब है और ना ही ट्रक मालिकों से जिसके कारण चर्चाओं का बाजार गर्म है।
सोनौली- गोरखपुर मार्ग पर आरटीओ महाराजगंज द्वारा खेले जा रहे खेल से दुखी तमाम ट्रक चालकों ने अपने रूट बदल दिया है। महाराजगंज को छोड़ वह बढ़नी का रास्ता पकड़ लिए हैं।
आरटीओ के इस हरकत से सोनौली बॉर्डर के मार्ग पर सन्नाटा छाया हुआ है। हर ट्रक मालिक आरटीओ के कारगुजारी से काफी आक्रोशित है।
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर के युवा समाजसेवी प्रसाद ने खुले शब्दों में आरोप लगाते हुए कहा कि आरटीओ मोटर मालिकों का जान लेने पर उतारू है। अभी तक कोरोना संक्रमण से लोग अपने घरों में दुबके थे, आवागमन ठप था। अब काम कुछ शुरू हुआ तो आरटीओ महाराजगंज तांडव मचा रहे हैं। इनके तांडव से तमाम लोग अपनी गाड़ियों को इधर उधर खड़ी कर रखे हैं। न ही ट्रक मालिक अपना समय से टैक्स जमा कर पा रहे हैं और न ही सड़कों पर चल पा रहे हैं।
जिसके कारण परिवहन विभाग को बड़े पैमाने पर राजस्व का नुकसान हो रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे