नौतनवा: आज के बच्चे कल के भविष्य—– गुड़डू खान अध्यक्ष

नौतनवा: आज के बच्चे कल के भविष्य----- गुड़डू खान अध्यक्ष

नौतनवा: आज के बच्चे कल के भविष्य—– गुड़डू खान अध्यक्ष

नौतनवा: आज के बच्चे कल के भविष्य----- गुड़डू खान अध्यक्षआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने आज नौतनवा स्थित बचपन ए0प्ले0 स्कूल व ए0बी0 इंटरनेशनल स्कूल के संयुक्त तत्त्वाधान में दीपावली को सेलिब्रेट करने के लिए आशादीप कार्यक्रम को सम्बोधित कएते हुए
कहा कि “आज के बच्चे कल के भविष्य है और इनके कंधों पर देश का पूरा दारोमदार होता है और इन्हें उच्च कोटि की शिक्षा पाने का पूरा अधिकार है।
कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्वलित कर किया गया।जिसमे कोरोना को देखते हुए स्कूल के समस्त अध्यापक, स्कूल के छात्र-छात्राएं तथा उनके अभिभावकों ने सोसल डिस्टेंस के साथ हिस्सा लिया।
स्कूल की डायरेक्टर मिस अंजली ने बताया कि “कोरोना जैसी विषम परिस्थितियों के बावजूद हम अपने बच्चो के लिए ऑनलाइन क्लास चला कर उनसे जुड़े रहे तथा कई कार्यक्रमो में ऑनलाइन हिस्सेदारी कर अपनी उपयोगिता साबित की,ऐसे लोगो को मुख्य अतिथि ने वैज लगाकर तथा पुरस्कार देकर पुरष्कृत भी किया।यह सबके लिए एक अलग तरह का अनुभव रहा।
इस कार्यक्रम में स्कूल के प्रबंधक बिरेन्द्र तिवारी, मनीष वेरिवाल, आदर्श,विवेक,संतोष कुमार,गोल्डी चोखानी,नितेश चोखानी, रीतिका, रेयान, अनन्या, लक्ष्य,आकृति आदि लोगो ने हिस्सेदारी कर कार्यक्रम को रोचक बना दिया।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे