जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवा ने जिलाध्यक्ष को सौपा एक लाख रूपये का चेक

जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवा ने जिलाध्यक्ष को सौपा एक लाख रूपये का चेक

जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवा ने जिलाध्यक्ष को सौपा एक लाख रूपये का चेक

जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवा ने जिलाध्यक्ष को सौपा एक लाख रूपये का चेकबैठक में पत्रकार उत्पीड़न पर भी हुई चर्चा, गुड्डू जायसवाल के मामले को लेकर  पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा पुलिस कप्तान से।

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
जनरलिस्ट प्रेस क्लब तहसील इकाई नौतनवा ने आज जिलाध्यक्ष महाराजगंज अजय कुमार श्रीवास्तव का स्वागत करते हुए जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की अपनी भूमि क्रय के लिए एक लाख रुपये का चेक उन्हें प्रदान किया।
आज बुधवार की शाम को जर्नलिस्ट प्रेस क्लब तहसील इकाई नौतनवा के अध्यक्ष अतुल जायसवाल के आवास पर एक बैठक आयोजित किया गया।
बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने किया जबकि संचालन गुड्डू जायसवाल ने किया।
इस मौके पर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब महाराजगंज के जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने कहा कि यह बड़े खुशी और गर्व की बात है कि नौतनवा तहसील इकाई ने आज जर्नलिस्ट प्रेस क्लब भूमि के लिए एक लाख रूपये का सहयोग कर पूरे जिले के पत्रकारों को संदेश देने का कार्य किया है। हम नौतनवा तहसील के पत्रकारों को हृदय से धन्यवाद देते हुए जितनी प्रशंसा करें कम है।
इसके पूर्व नौतनवा जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के तहसील अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने श्री श्रीवास्तव को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। जबकि वरिष्ठ पत्रकार जगदीश गुप्त ने उनका स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि नौतनवा के पत्रकार हमेशा से हर परिस्थितियों में सहयोग करते रहे हैं, और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि नौतनवा के पत्रकारों ने भूमि क्रय के लिए एक लारव रु० का सहयोग कर रहे हैं और जरूरत पड़ी तो आगे भी करेंगे।
वरिष्ठ पत्रकार सुनील अग्रवाल ने भी श्री श्रीवास्तव को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
बैठक में पत्रकार उत्पीड़न के मुद्दे पर भी चर्चा हुई। पत्रकार गुड्डू जायसवाल के खिलाफ दर्ज मुकदमे के मामले में निर्णय लिया गया कि दीपावली बाद पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल पुलिस कप्तान से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराते हुए मामले को निस्तारित कराने का प्रयास करेंगे।
बैठक में मुख्य रूप से गुलाम मुस्तफा इदरीसी, राजेश जायसवाल, विजय चौरसिया, धर्मेंद्र चौधरी, अशोक गुप्ता, विनोद पटवा, बृजेंद्र पांडे, बद्री अग्रहरी, रतन गुप्ता, अरविंद मिश्रा सहित तमाम पत्रकार गण मौजूद रहे। 

(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे