नौतनवा: संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में अधेड़ की जलकर मौत

नौतनवा: संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में अधेड़ की जलकर मौत

नौतनवा: संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में अधेड़ की जलकर मौत

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा चकदह में सड़क किनारे झोपड़ी में जोखन प्रसाद नामक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी सहित जलकर मृत्यु हो गई है । घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही हैं।
खबरों के मुताबिक गुरुवार की रात को प्रतिदिन की तरह जोखन प्रसाद उम्र 60 वर्ष जो चकदह गांव के में सड़क के किनारे अपनी झोपड़ी डालकर रहता था। बीती रात को एकाएक उसकी झोपड़ी में आग लग गई और वह झोपड़ी में जलकर मर गया । जब तक लोग कुछ समझ पाते पूरी झोपड़ी जलकर खाक हो गई।
संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी के जलने के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। लोग तरह-तरह की चर्चाएं करना शुरू कर दिए है। कुछ लोगों को कहते सुना गया की जमीनी विवाद में उसे जलाकर मार डाला गया है, तो कुछ लोगों ने कहा कि की झोपड़ी के ऊपर से बिजली के तार से निकली चिंगारी ने झोपड़ी को जलाकर राख कर दिया और उसमें उसकी मौत हो गई ।
घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष नौतनवा रामचंद्र राम मौके पर पहुंच गए और आवश्यक कार्रवाई के बाद जले हुए लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अजय सिंह चौहान नौतनवा ने बताया कि एक व्यक्ति के जल कर मरने की सूचना है। पूरे मामले की जांच पूरी निष्पक्षता से की जा रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे