सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हाल

सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हाल

सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हाल

सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हालजायसवाल सभा के हेल्पडेस्क पर पहुंचे विधायक नौतनवा , एसडीएम नौतनवा, चेयरमैन सोनौली।

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट छठ घाट पर छठ पूजा के लिए उमड़े जन सैलाब के मद्देनजर श्रद्धालुओं को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करने के लिए छठ घाट पर जायसवाल सभा ने हेल्प डेस्क स्थापित कर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया ।
सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हालइस दौरान प्रभारी निरीक्षक सोनौली कोतवाली धनंजय सिंह ने स्वय हेल्प डेस्क पर बैठकर लोगों को जागरूक किया।
हेल्प डेस्क पर राजस्व विभाग के 2 कर्मचारी भी तैनात रहे। एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार स्वयं पहुंच कर जागरूकता कार्यक्रम की जानकारी ली। हेल्प डेस्क पर शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली भी मौजूद रहे। विधायक अमरमणि त्रिपाठी भी हेल्प डेस्क पर पहुंचकर कुशल क्षेम जाना।
सोनौली छ्ठ घाट: हेल्पडेस्क पर पहुंचे नेता और अधिकारी,जाना हालबता दें कि सोनौली जायसवाल सभा के अध्यक्ष संजीव जायसवाल के नेतृत्व में छठ घाट पर जन जागरूकता कार्यक्रम के तहत हेल्पडेस्क स्थापित किया गया । जिसमें जयसवाल सभा के पदाधिकारियों में मुख्य रूप से सुनील जायसवाल, विनोद जायसवाल, प्रेम जयसवाल, जगदीश जयसवाल, हरिश्चंद्र जयसवाल, धर्मेंद्र जायसवाल, अंजनी जयसवाल, प्रमोद जायसवाल, नीरज जायसवाल, अशोक जयसवाल, राजू जायसवाल, सूरज जयसवाल सहित बड़ी संख्या में जयसवाल बंधु मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे