कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी–गुड़डू खान

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी--गुड़डू खान

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी–गुड़डू खान
कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी--गुड़डू खानआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान के कैम्प कार्यालय पर आज आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के साथ एक आवश्यक बैठक आहूत की गयी। जिसमे ठंड के समय कोरोना के सम्भावित ब्यापक संक्रमण को देखते हुए नगर में कार्यकत्रियों को डोर टू डोर अभियान चलाकर कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने वाले हर व्यक्ति की जांच सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है।
इस मौके पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “ठंड का महीना शुरू हो गया है और इस समय कोरोना के सम्भावित ब्यापक संक्रमण के रोकथाम हेतू सतर्कता जरूरी है।
कोरोना प्रभारी डॉ0 अमित राव गौतम ने बताया कि “पुरानी बीमारी तथा कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने वाले व्यक्तियों का सारा व्योरा एक फार्मेट में दर्ज करना होगा, यह खोजी अभियान 23 नवम्बर से 28 नवम्बर तक चलाया जाएगा।
अधिशासी अधिकारी बीरेन्द्र कुमार राव ने बताया कि “इस अभियान में आपको इसलिए लगाया गया है क्यों कि आप हर घर से वाकिफ है। इससे कार्य करने में आपको सरलता होगी।
इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान, प्रमोद पाठक, धर्मेन्द्र शाही, आंगनबाड़ी कार्यकत्री मीना देबी, कवलजीत कौर,रेखा भारती, फरहत,संध्या,सुमन,मंजूबाला पाठक, सबनम शगुफ्ता, माया शर्मा,माया जाय0,किरन शर्मा, शशि जायसवाल,सीता देवी, चन्द्रकिरन श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे