नौतनवा: विदेशी मटर से लदी दो पिकअप समेत तीन तस्करों को एसडीएम ने दबोचा

नौतनवा: विदेशी मटर से लदी दो पिकअप समेत तीन तस्करों को एसडीएम ने दबोचा

नौतनवा: विदेशी मटर से लदी दो पिकअप समेत तीन तस्करों को एसडीएम ने दबोचा

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से तस्करी कर भारतीय सीमा में डंप करने के बाद भारत के विभिन्न महानगरों में भेजे जा रहे विदेशी कनाडियन मटर की बड़ी खेप एसडीएम नौतनवा ने आज तड़के दबोच कर तीन तस्करों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।खबरों के मुताबिक नौतनवा थाना क्षेत्र के तमाम गांव नेपाल सीमा से सटा हुआ है। जिसका लाभ लेते हुए तस्कर अपने कैरियरो की फौज के माध्यम से नेपाल से मटर को भारतीय सीमा में जगह-जगह डंप करा लेते हैं, और मौका मिलते ही पिकअप या ट्रकों पर लादकर उसे भारत के महानगरों के लिए भेज देते हैं।
रविवार तड़के एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार क्षेत्र भ्रमण पर थे इसी दौरान किसी ने उन्हें सूचना दिया कि दो पिकअप पर विदेशी कनाडियन मटर लादकर गोरखपुर भेजे जाने वाला है।
उक्त सूचना पर एसडीएम नौतनवा बाबू पैसा के पास रुक गए और उसी बीच दो पिक अप गोरखपुर की तरफ जाते दिखाई दी। जिसे किसी तरह रोक लिया और उसकी जांच किया तो दोनों पिकअप में विदेशी कनाडिया मटर लदा हुआ था जिसकी गिनती 121 बोरी के रूप में हुई। एसडीएम दोनों पिकअप मैं बैठे तीन तस्करों को दबोच कर माल पिकअप सहित नौतनवा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।
इस संबंध में एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार ने बताया कि दो पिक अप पर लदी विदेशी कनाडियन मटर बरामद कर 3 लोगों को पकड़ा गया है, जो बावू पैसिया के आसपास के रहने वाले हैं। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे