नौतनवा: हियुवा ने मनाया सौर्य दिवस

नौतनवा: हियुवा ने मनाया सौर्य दिवस

नौतनवा: हियुवा ने मनाया सौर्य दिवस
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने नौतनवां स्थित संगठन कार्यालय पर आज एक दूसरे को मिठाई खिलाकर 6 दिसम्बर को सौर्य दिवस के रुप में मनाया। श्री राम जन्मभूमि पर बने विवादित ढाँचे को विध्वंस कर अपना सबकुछ न्यौछावर कर बलिदान देने वाले राम भक्तों को श्रद्धांजलि अर्पित किया।
इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुऐ जिलाध्यक्ष नरसिंह पाण्डेय ने कहा कि 6 दिसम्बर को कारसेवकों ने अपने प्राणों की आहूति देकर गुलामी के ढांचे को गिरा कर राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया, जिसका परिणाम है कि उक्त स्थल पर, भव्य राम मंदिर का निर्माण उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री व गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज जीके कार्यकाल में हो रहा है। यह हम सब के लिए गर्व का विषय है , इस क्षण की काफी समय से, हिंदू समाज के लोग प्रतीक्षा कर रहे थे। इस खुशी के क्षण को हम कभी विस्मृत नहीं कर सकते।
हिंदू युवावाहिनी के ब्लॉक संयोजक राधेश्याम गुप्त, ने कहा कि अपने धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए कारसेवकों ने जो बलिदान दिया है। वह हम सबके लिए प्रेरणादायक है । हम सबको सदैव अपने धर्म की रक्षा के लिए एकजुट रहने की आवश्यकता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी ने किया तथा संचालन आलोक मिश्रा ने किया।
इस अवसर पर राधेश्याम यादव, महेंद्र भारती, रामप्यारे यादव, आलोक मिश्रा, संतोष मोदनवाल, महादेव अग्रहरी, शिव शंकर मौर्य, मुकेश प्रजापति, राजेश मौर्या, हरिओम जयसवाल, धीरज प्रजापति आदि लोग मौजूद रहे।  महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे