देश के प्रधानमंत्री को–महराजगंज से कुंवर अखिलेश का संदेश

देश के प्रधानमंत्री को--महराजगंज से कुंवर अखिलेश का संदेश

देश के प्रधानमंत्री को–महराजगंज से कुंवर अखिलेश का संदेश

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:

देश के किसानों की 11 दिनों से चल रहे आंदोलन को देखते हुए समाजवादी पार्टी के नेता काफी उद्वेलित हैं। आज उन्होने पहली बार सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री को एक संदेश भेजा है।
देखें क्या लिखा है उन्होंने–
आदरणीय प्रधानमंत्री जी आप किसान आंदोलन के लिए विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं जबकि आप भाजपा के सुख ओर दुख के साथी अकाली दल को ही किसान बिल पर समझा नहीं पाये जबकि पंजाब कृषि प्रधान राज्य है। आपके पार्टी के संसद सदस्य और विधायक गण किसान बिल पारित होने के पश्चात 25-30 किसानो के समूह को किसान बिल के फ़ायदे समझाते रहे। कई संसद सदस्य जिन्हें गेहूँ और जौ की बाली में अंतर ही नहीं पता है वह भी गोदी मीडिया के माध्यम से किसानो को समझा रहे थे। जब किसानो को आपके सांसद विधायकों की बात समझ नहीं आइ तो किसानो ने आपसे सीधी वार्ता करने के लिए दिल्ली कूच कर दिया ।
जाड़े के इस मौसम में देश की राजधानी की सीमा की चारों तरफ़ लाखों किसान खुले आसमान के नीचे डेरा डाले हुए हैं । वाता नुकूलित विज्ञान भवन में किसान नेताओं के साथ वार्ता क्रूर मज़ाक़ है । आपके मंत्रियों और नौकर शाहों में ज़रा भी नैतिकता है तो जहाँ किसान डेरा डाले हैं वहाँ दरी पर बैठ कर खुले आसमान के नीचे वार्ता करें ।
“सितम का हद से बढ़ जाना बग़ावत की निशानी है”
प्रधानमंत्री जी आपसे विनम्र आग्रह है की किसान बिल वापस लीजिए न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कठोर क़ानून बनाइये उधोग पति मित्रों का मोह छोड़िये उनके पास अकूत संपती है अन्नदाता के हित में आगे आइए |
Narendra Modi जी
जय हिंद
जय भारत
कुंवर अखिलेश सिंह
पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे