भारत बंद: नौतनवा कुंवर आवास पुलिस छावनी में तब्दील, पूर्व विधायक नजरबंद

भारत बंद: नौतनवा कुंवर आवास पुलिस छावनी में तब्दील, पूर्व विधायक नजरबंद

भारत बंद: नौतनवा कुंवर आवास पुलिस छावनी में तब्दील, पूर्व विधायक नजरबंद

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: कृषि कानून के विरोध में भारत बंद के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के महाराजगंज के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह तथा पूर्व विधायक कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह के आवास को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। उनके आवास पर पूर्व विधायक से मिलने वालों को प्रतिबंध लगा दिया गया है। एक साथ दो लोग कुंवर आवास में प्रवेश नहीं कर सकते हैं।
मंगलवार की सुबह करीब 10:00 बजे बड़ी संख्या में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा पुलिस फोर्स के साथ कुंवर आवास पहुंच गए कुमार आवास को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया। पूर्व विधायक से मिलने आने वाले लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया और वापस भेज दिया।
बताया गया कि इन्स्पेक्टर नौतनवा छोटेलाल ने विधायक प्रतिनिधि ओम प्रकाश श्रीवास्तव से कहा कि आज कुंवर आवास में कोई भी कार्यकर्ता नहीं आएगा आवास में 2 से अधिक लोग नहीं रह सकते हैं। कुवर आवास पर सुबह 9:00 बजे से ही पुलिस फोर्स मुस्तैद है। एक तरह से यह कहा जाए कि सपा नेता पूर्व विधायक मुन्ना सिंह को उनके आवास पर नजर बंद कर दिया गया है। उनके बाहर निकलने पर पुलिस ने पाबंदी लगा दी है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा छोटेलाल ने कहा कि एहतिहात के तौर पर कुंवर आवास पर पुलिस फोर्स लगाई गई है।
पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल सिंह के प्रतिनिधि ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि पुलिस ने कुंवर आवास को घेर रखा है और एक तरह से पूर्व विधायक को नजरबंद किया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे