भारत बंद और किसानों के समर्थन में हूं विशाल आंदोलन करूंगा— मुन्ना सिंह

भारत बंद और किसानों के समर्थन में हूं विशाल आंदोलन करूंगा--- मुन्ना सिंह

भारत बंद और किसानों के समर्थन में हूं विशाल आंदोलन करूंगा— मुन्ना सिंह

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
किसान आंदोलन को लेकर भारत बंद के मद्देनजर आज पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल सिंह ने एक बंद कमरे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत बंद होना चाहिए और मैं किसानों के समर्थन में हूं ।
हमने व्यापार मंडल के लोगों से बात किया है, हमने कहा है कि किसान अन्नदाता है। हम सबको इनके समर्थन में आना चाहिए। हमारी तबीयत ठीक नहीं है। जिसके कारण आज भारत बंद के आवाहन में मैं भाग नहीं ले रहा हूं। मैं विशाल आंदोलन करूंगा और डंके की चोट पर करूंगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अखिलेश यादव बड़े नेता है। अपनी बात गांधी तरीके से या डा० लोहिया प्रतिमा तक जाते लेकिन उन्हें रास्ते में गिरफ्तार कर योगी सरकार ने हिटलर शाही का परिचय दिया है ।
यूपी में कोरोना की बात कहते हैं। और हैदराबाद में रोड शो करते हैं क्या वहां कोरोना नहीं था।
श्री सिंह ने यह भी कहा कि किसानों का यह नारा था जय जवान जय किसान फौजियों ने कहा था हमको वन रैंक वन पेंशन की मांग किया था। भाजपा सरकार का किया हुआ कोई वादा पूरा हुआ। ऐसे लोग किसानों से क्या बात करेंगे। अगर किसानों से हमदर्दी होती तो आज 11 दिनो से धरने पर बैठे किसानो की कोई सुन नहीं रहा है। भाजपा सरकार हिटलर साहो की सरकार है। यह पूजी पतियों की सरकार है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे