सोनौली के बुधचौक पर केक काटकर मुन्ना सिंह का मनाया गया जन्मदिन

सोनौली के बुधचौक पर केक काटकर मुन्ना सिंह का मनाया गया जन्मदिन

सोनौली के बुधचौक पर केक काटकर धूमधाम से मुन्ना सिंह का मनाया गया जन्मदिन

सोनौली के बुधचौक पर केक काटकर मुन्ना सिंह का मनाया गया जन्मदिनआई एन न्यूज सोनौली डेस्क:

नौतनवा विधानसभा के जुझारू और कर्मठसील समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह के जन्मदिन की खबर आज सुबह जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक हुआ उन्हें बधाई देने वालो का ताता लगा रहा । उनके समर्थकों को केवल बधाई से संतोष नहीं हुआ तो सार्वजनिक रूप से केक कटवाया और उनका जन्मदिन भी मनाया।
शनिवार की दोपहर को नौतनवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह का जन्मदिन उनके समर्थकों ने सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा चौराहा स्थित बुध चौक के सार्वजनिक स्थल पर जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया। समर्थकों ने आनन-फानन में जन्मदिन मनाने का एक कार्यक्रम के आयोजित किया और 5 पाउंड का केक मंगवाया और पूर्व विधायक को बुलाकर उनसे केक कटवाए और सभी ने हैप्पी बर्थ डे बोला उनके दीर्घायु होने की कामना की।
केक काटने के उपरांत उन्होंने अपने बचपन के मित्र राजू दुबे को केक खिलाया उसके उपरांत अपने समर्थकों को भी केक खिलाया अपने समर्थकों का उत्साह देख सपा नेता मुन्ना सिंह ने कहा कि आपका स्नेह प्यार और आशीर्वाद हम आजीवन ऋणी रहेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से अश्वनी उर्फ राजू दुबे,पप्पू खान समाजसेवी, सभासद गुफरान खान, पूर्णवासी गौड़, दिलीप बर्मा, अजय गुप्ता, बेचू खान, जीतन चौहान, संजय तिवारी, रविंद्र उर्फ राजा, मोनू खान, पप्पू जायसवाल उर्फ चढ़ढे, गुड्डू अंसारी, ताजुद्दीन अंसारी, शिवकुमार, माधव लोधी, कालीचरण प्रसाद,सिरवार, पप्पू श्रीवास्तव, मुन्नू श्रीवास्तव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे