महराजगंज मे एनएच जाम, सड़क पर उतरे लोग

महराजगंज मे एनएच जाम, सड़क पर उतरे लोग

महराजगंज मे एनएच जाम, सड़क पर उतरे लोग
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:

महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के बांसपार बैजौली गांव में छह वर्षीय पीयूष का अपहरण कर हत्या करने से आक्रोशित परिजनो ने रास्ता जाम कर दिया हैं। रविवार को पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनो ने फरेंदा- महराजगंज मार्ग (एनएच- 730) को जाम कर दिया है। परिजनो का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से मासूम की हत्या हुई है। हत्या के बाद भी साजिश ने शामिल लोगों को अब पुलिस बचा रही है।
बता दे की बीते पांच सितंबर को ही धमकी भरे मैसेज की जानकारी पुलिस को दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई की होती तो आज उसके बच्चे की हत्या नहीं होती।
परिजनो का कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री मौके पर नहीं आएंगे तब तक वह यहां से नहीं हटेंगे। उनका कहना है कि स्‍थानीय पुलिस प्रशासन पर उन्हें कोई विश्वास नहीं है। जाम की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, एडीएम कुंज बिहारी अग्रवाल, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर साईं तेजा सीलम सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी परिजनो को समझा कर एनएच 730 को खाली कराने का प्रयास कर रहे हैं। आक्रोशित लोगों का कहना है कि जब तक दोषी पुलिसकर्मियों और साजिश में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। राजमार्ग जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। पुलिस ने बैरिकेडिंग कर जिला मुख्यालय आने वाले मार्ग को भी रोक दिया है। एहतियात बरतते हुए धरना स्थल से लेकर के पोस्टमार्टम हाउस तक बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।
उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे