नौतनवा में सपा नेता कुंवर अखिलेश और मुन्ना सिंह सैकड़ो समर्थकों के साथ गिरफ्तार, रिहा

नौतनवा में सपा नेता कुंवर अखिलेश और मुन्ना सिंह सैकड़ो समर्थकों के साथ गिरफ्तार, रिहा

नौतनवा में सपा नेता कुंवर अखिलेश और मुन्ना सिंह सैकड़ो समर्थकों के साथ गिरफ्तार ,रिहा

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह तथा नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह  को उनके सैकड़ो समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर उन्हे पुलिस नौतनवा थाने लायी और कुछ घंटे बाद सभी को रिहा कर दिया गया ।
बता दे की समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद महाराजगंज कुंवर अखिलेश सिंह के नेतृत्व में आज मंगलवार को कुंवर आवास से 12 बजे कृषि बिल के विरोध में जुलूश के साथ नौतनवा तहसील के लिए निकले और जैसे ही जुलूस तहसील रोड पर पहुंचा प्रशासन ने रास्ते में ही उन्हें रोक दिया । जिस पर सपाई रास्ता जाम कर सभा शुरू कर दिए । प्रशासन ने जुलूस यह कहते हुए रोक दिया कि धारा 144 लगा हुआ है। आप जुलूश के साथ तहसील में नहीं जा सकते हैं। जिस पर समाजवादी पार्टी के नेता पुर अखिलेश सिंह ने तहसील रोड को जाम कर सभा शुरू कर दिया और सरकार विरोधी नारे लगाए।
इसी बीच पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह को पुलिस ने रोक लिया जिस पर वह नारेबाजी करते हुए पुलिस को अपनी गिरफ्तारी दे दी पुलिस ने उन्हें उनके समर्थकों के साथ बस में बैठा दिया। दो बसों में सपा समर्थकों को  बैठा कर नौतनवा थाना परिसर पुलिस ले आयी और वहां 135 लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गिरफ्तार किया और  कुछ घंटो बाद सभी को बिना सर्त  रिहा कर दिया
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे