प्रेमिका कथित प्रेमी से मिलने काठमांडू से पहुंच गई मध्य प्रदेश

प्रेमिका कथित प्रेमी से मिलने काठमांडू से पहुंच गई मध्य प्रदेश

प्रेमिका कथित प्रेमी से मिलने काठमांडू से पहुंच गई मध्य प्रदेश

आई एन न्यूज काठमांडू नेपाल:
एक नेपाली लड़की जिसका एक भारतीय व्यक्ति से टिकटाक के माध्यम से परिचय हुआ और परिचय प्यार में बदल गया। उक्त व्यक्ति से शादी करने के लिए भारत के मध्य प्रदेश में पहुंच गयी जिसे 18 दिनों के बाद पुलिस ने बचाया और उसकी माँ को सौंप दिया है।
बता दे की एक 16 वर्षीय नेपाली लड़की ने 21 साल के व्यक्ति से शादी करने के लिए काठमांडू से 1,300 किलोमीटर की यात्रा कर मध्य प्रदेश प्रदेश पहुंच गयी।
काठमांडू में भारतीय दूतावास और नई दिल्ली में नेपाली दूतावास ने अपने मोबाइल फोन पर लड़की की स्थिति और फेसबुक पर उसकी गतिविधियों की बारीकी से निगरानी की तब कहीं जाकर उसे सीहोर पुलिस ने बचा लिया।
पुलिस ने लड़की को शादी के लिए बुलाने के आरोप में महेश सिलोरिया को मानव तस्करी के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
लड़की की मां विदेश में काम कर रही है और वह अपने पिता और परिवार के सदस्यों के साथ काठमांडू में रहती थी। कहा जाता है कि वह सोशल मीडिया पर व्यक्ति सक्रिय था इसीलिए उसे प्रभावित किया था। पुलिस ने बताया की युवक ने लड़की से कहा कि अगर वह शादी करने नहीं आयी तो वह आत्महत्या कर लेगा। जब कि दोनो की मुलाकात दो साल पहले एक टिकटाक के जरिए हुई थी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे