चेयरमैन नौतनवा ने फूंका कोरोना का पुतला

चेयरमैन नौतनवा ने फूंका कोरोना का पुतला

चेयरमैन नौतनवा ने फूंका कोरोना का पुतला

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नव वर्ष प्रारम्भ होने में अब कुछ ही घण्टे बचे है लोग नववर्ष का जश्न अपने तरीके से खुशी-खुशी व हर्षोल्लास के साथ नाच-गा-कर मनाने की तैयारी शुरू कर दिए है। लेकन चेयरमैन नगर वासियों के लिए चिंतित रहें। नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने वर्ष 2020 की समाप्ति पर कोरोना के प्रतीक पुतले को आज नगर के हनुमान चौक पर जलाया तथा लोगो से खासकर युवाओं से नववर्ष 2021 के आगमन की खुशी को सोसल डिस्टेंस के साथ कोरोना के गाइडलाइंन का पालन करते हुए शांति के साथ मनाने की अपील किया,और लोगो द्वारा “गो-बैक- कोरोना, गो-बैक-कोरोना का नारा भी लगाया गया।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि “आज 2020 समाप्त हो रहा है और 2021 का आगाज होने जा रहा है युवा इसको लेकर काफी संजीदा व खुश है,बीते हुए वर्ष का काफी बुरा अनुभव रहा जो अब गुजरने को है इसलिए कोरोना के पुतले को जलाकर कोरोना को भगाने का प्रयास किया गया हैं,ताकि पुराने वर्ष के साथ ही महामारी का भी अंत हो।
इस मौके पर शाहनवाज खान, राजेश ब्वाएड, भानू कुमार,मो0 शकील,प्रमोद पाठक,धीरेन्द्र सागर,अशोक कुमार, राजकुमार गौड़,राजकुमार अग्रहरी,सादाब अन्सारी, खुर्शेद आलम, अशलान खान,सरदार रम्पी सिंह,आरिफ क़ुरैशी,किसमती देवी, मो0 आनीफ़ आदि लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे