नौतनवा के व्यापारी को गोरखपुर में दिनदहाड़े मारी गोली, हालत गंभीर

नौतनवा के व्यापारी को गोरखपुर में दिनदहाड़े मारी गोली, हालत गंभीर

नौतनवा के व्यापारी को गोरखपुर में दिनदहाड़े मारी गोली, हालत गंभीर
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवाथाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 सरोजनीनगर निवासी श्याम प्रकाश जायसवाल के सुपुत्र
प्रशांत अपने छोटे भाई विपिन जायसवाल के साथ किसी काम से गोरखपुर जिले में गए थे। वह कार से अपने भाई के साथ गुरुवार दोपहर के करीब नौतनवा लौट रहे थे। मानीराम के पास रुक कर वह क्रासिंग खुलने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच
मानीराम रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने 30 वर्षीय प्रशांत जायसवाल को नौतनवा के ही बाइक सवार चार युवकों ने गोली मार दी है। गोली प्रशांत के सीने में नीचे पेट में बाई तरफ लगी है।
बताया गया है कि घटना के दौरान
प्रशांत एक दुकान पर पान मसाला लेने चला गया। वहां एक व्यक्ति ने किसी बात को लेकर उसके साथ विवाद करने लगा। बिपिन के मुताबिक उसी दौरान नौतनवा के चार व्यक्ति उसकी दुकान पर पहुंच गए और किसी बात को लेकर उससे तकरार करने लगे। बिपिन के मुताबिक जब तक वह कुछ समझ पाता नौतनवा के गोलू नाम के एक व्यक्ति ने उसे पेट में सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही प्रशांत नीचे गिर गया और छटपटाने लगा। उसका मेडिकल कालेज में उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बताई गई है। घायल युवक की नौतनवा में होजरी की दुकान है।
डीआईजी राजेश डी मोदक, एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी उत्तरी अरविंद ने भी घटनास्थल का निरीक्षण मामले की जानकारी ली है। इस मामले में पुलिस द्वारा नौतनवा से भी एक युवक को उठाए जाने की खबर है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे