सोनौली: पप्पू खान के प्लाट में आगजनी,पुलिस के प्रति आक्रोश

सोनौली: पप्पू खान के प्लाट में आगजनी,पुलिस के प्रति आक्रोश

सोनौली: पप्पू खान के प्लाट में आगजनी,पुलिस के प्रति आक्रोश

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 (गांधीनगर) कुनसेरवा चौराहे पर स्थित पुलिस पिकेट से से मात्र 50 मीटर दूर एक प्लाट के बैठका को शरारती तत्वों ने फूंक दिया, जिसको लेकर लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।
खबरों के मुताबिक कुनसेरवा चौराहे पर रात्रि में पुलिस का पिकेट लगता है। पुलिस पिकेट से मात्र 50 मीटर दूरी पर स्थित वार्ड नंबर 6 गांधी नगर के सभासद गुफरान खान का अपना प्लाट है। प्लाट में उन्होंने अपना एक लंबे समय से बैठका का बना रखा है। जिसमें दर्जनो कुर्सियां बेंच गिट्टी बालू से संबंधित तमाम सामग्री गाड़ियों का हिसाब किताब एक बड़े से लकड़ी के बॉक्स में रखा हुआ था। जिसे शरारती तत्वों ने
रविवार की देर रात किसी समय पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। जिसमें सारा सामान जलकर खाक हो गया है।
लोगों को कहना है कि मात्र चंद कदम पर पुलिस बैठी रहती है। और गस्त का भी दावा करती है। लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी, जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है।

इस मामले में सभासद गुफरान खान का कहना है कि आगजनी पुलिस की निष्क्रियता का प्रमाण है । 10 कदम पर बैठे पुलिस केवल ट्रक चालकों से धन उगाही के चक्कर में रहती है । किसी तरह का कोई गस्त नहीं होता है।

इस संबंध में कोतवाल सोनौली से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उनका सीयूजी नंबर सभी रूट बिजी बता रहा था। जिसके कारण पक्ष नहीं मिल पाया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे